चेयरमैन बेबाक बोले-न पैसे खाऊंगा और न ही किसी को खाने दूंगा।

0
129


कैथल, 1 मार्च (कृष्ण गर्ग)
हरियाणा पर्यटन निगम के चेयरमैन एवं विधायक रणधीर सिंह गोलन ने कहा कि न तो पैसे खाऊंगा और न ही किसी को खाने दूंगा। हलके में पूरी ईमानदारी और भ्रष्टïाचार मुक्त तरीके से हलके का विकास होगा। कुछ ही समय में पूंडरी शहर चमक उठेगा। कहीं भी लाईट, सडक़ें, सीवरेज जैसी मुख्य समस्याएं नही रहेंगी। संबंधित अधिकारियों को भी हलके के विकास हेतू प्लानिंग तैयार करने के निर्देश जारी किए गए हैं। फिलहाल भी करोड़ों रुपए के विकास कार्य चल रहे हैं, वहीं अन्य विकास कार्यों के लिए धनराशि मंजूर करवाई जा चुकी है। हलके वासी एम.एल.ए. की फिलिंग लेया करो।
चेयरमैन रणधीर गोलन पूंडरी में आर्य समाज मंदिर की 1 करोड़ 43 लाख रुपए से बनने वाली बिल्डिंग के शिलान्यास उपरांत शहर वासियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आर्य समाज मंदिर की पहले वाली बिल्डिंग 1882 में बनकर तैयार हुई थी, जिसके बाद कई वर्ष होने के कारण जर्जर अवस्था में थी, परंतू हलके से कई विधायक बनें, परंतू किसी ने भी नई बिल्डिंग तैयार करवाने की नही सोची। कोरोना काल के कारण थोड़ा विकास कार्यों में अवरूद्ध हुआ था, परंतू अब आर्य समाज मंदिर की 1240 गज में नई बिल्डिंग तैयार करने के लिए टैंडर लग गए हैं और 6 महीनें में ही बिल्डिंग का नया स्वरूप शहर वासियों को मिलेगा। इस बिल्डिंग में पार्किंग की व्यवस्था भी होगी। उन्होंने कहा कि पूंडरक तीर्थ के जीर्णोद्धार हेतू साढ़े 4 करोड़ रुपए की राशि मंजूर हो चुकी है। वहीं हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के पास हलके में15 करोड़ रुपए की धनराशि से विकास कार्यों को मंजूर करने के लिए भेजे हुए हैं। इन कार्यों की भी मंजूरी भी जल्द मिल जाएगा। उन्होंने कहा कि पूंडरी के लिए हुड्डïा ग्राउंड में साढ़े 3 करोड़ रुपए की राशि से सामुदायिक हॉल तैयार किया जाएगा, जल्द ही इसका शिलान्यास कार्यक्रम भी होगा। मौके पर ही चेयरमैन ने शहर वासियों को इस कार्यक्रम में पहुंचने का न्यौता भी दिया। शहर में हर मुख्य मार्गों जैसे कि बरसाना रोड, ग्यारह रूद्री, पाई गेट रोड के अलावा अन्य लाईटें लगाई जाएंगी, ताकि शहर रात को जगमगा उठेे।
चेयरमैन रणधीर गोलन ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में सबका साथ-सबका विकास की रणनीति पर हलके में कार्य करवाए जा रहे हैं। हर वर्ग को साथ लेकर चल रहे हैं। हर वर्ग की चौपालों हेतू बजट अलाट किया जा रहा है। धन की कोई कमी नही है, सामुहिक कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर किया जा रहा है। गंदे पानी की निकासी हेतू सीवरेज सिस्टम स्थापित किए जा रहे हैं। इसके अलावा शिक्षा, बिजली, स्वास्थ्य व अन्य मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए प्रयास जारी हैं। इस मौके पर अनिल आर्य, जयपाल सैनी, भूपेंद्र सिंह, सुधीर हैडमास्टर, ईश्वर मोहना, रामपाल टाया, डॉ. सुभाष बंसल, यशपाल आर्य, टेकचंद सैनी, कीमत बंसल, डॉ. सुल्तान सिंह, रणदीप आर्य, रणवीर, मोनू खुराना, पवन सैनी, मंदीप राज गोलन, बलजीत, बॉबी सैनी, ईश्म सिंह आदि मौजूद रहे।
फोटो- केटीएल01

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here