नई अनाज मंडी एसोसिएशन के चुनाव में कृष्ण मितल पाई ने दुबारा से भारी मतों से जीत प्राप्त की

0
390

कैथल, कृष्ण गर्ग
वीरवार को कैथल की नई अनाज मंडी एसोसिएशन के चुनाव में कृष्ण मितल पाई ने दुबारा से भारी मतों से जीत प्राप्त की है। इसने अपने पहले चार बार रहे मंडी के प्रधान सुरेश चौधरी को 30 मतों से हराया। मंडी के आढ़ती इस जीत को आम आदमी की जीत तथा रणदीप सुरजेवाला की हार बता रहे है।
आज सुबह 8 बजे वोट पडऩी शुरू हो गई थी। अब की बार कुल 662 वोट पडऩे थे, परन्तु दो बजे तक 661 वोट पोल हुये। दो बजे पोलिंग बंद करके गिनती शुरू कर दी गई। जिस पर कृष्ण मितल को 345 तथा सुरेश चौधरी को 315 वोट मिले। एक वोट रद् हो गया। यहां यह भी उल्लेखनियां है कि पिछले वर्ष कुल 675 वोट थे और अब की बार 14 वोट नये बने थे, परन्तु लाइसेंस रिन्यू न करवाने तथा मंडी का चौकीदार के पैसे जमा न करवाने के चलते 27 वोट निरस्त कर दिये गये थे और उसके उपरांत 662 वोट पर चुनाव हुआ।
नव नियुक्त प्रधान कृष्ण मितल ने बताया कि मंडी के आढ़तियों ने उनको दुबारा से जो नई जिम्मेवारी सौंपी है, उसको इमानदारी, मेहनत आदि से निभाने का पुरा प्रयास करेंगे। उन्होंने बताया कि मंडी में अब की बार भी लाइसेंस रिन्यू करवाने का मुद्दा मुख्य होगा। उन्होंने बताया कि पिछले वर्ष तो मंडी के लगभग 400 आढ़तियों ने अपने लाइसेंस रिन्यू करवाने थे, परन्तु अब की बार सारी अनाज मंडी के सभी आढ़तियों ने अपने लाइसेंस रिन्यू करवाने है। इस अवसर पर राम नारायण जाखौली, पवन बंसल, ईश्वर जैन, अरूण, जसमेर ढ़ांडा, हरिदास, सतनारायण मितल, महावीर, सुनील कुमार, राम कुमार आदि भी उपस्थित थे।

फोटो सहित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here