पंचायत के फरमान पर प्रेमी-प्रेमिका को मुंह काला कर घुमाया

0
346

चंडीगढ़।(janclub news)

अंबाला जिले के गांव बरनाला में पंचायती फरमान के बाद अवैध संबंधों का आरोप में ग्रामीणों ने एक युवक और एक युवती का मुंह काला करते हुए गले में जूतों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया। हालांकि घटना कई दिन पहले की है लेकिन गांव के ही युवकों द्वारा इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने से विवाद गरमा गया है।
बताया जाता है कि ग्रामीणों ने बलदेव नगर निवासी सर्वजीत को एक युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। ग्रामीणों के अनुसार उन्होंने पहले भी दोनों को कई बार चेताया लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आए। जिसके चलते दोनों को अल सुबह रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद पंचायत बुलाकर दोनों को सबक सिखाने का फैसला किया गया।
पंचायती फैसले के बाद लोगों ने आरोपी महिला और उसके प्रेमी का मुंह काला कर दिया। इसके बाद गले में जूतों की माला डाल दी। इस मामले की एक माह बाद इस घटना की वीडियो वायरल हुई तो मामले ने तूल पकड़ लिया है। युवक ने पुलिस को पंजोखरा थाने में शिकायत दी तो पुलिस ने बरनाला गांव के सरपंच हरजीत सिंह, उसके भाई काला उर्फ पेठा,राजिंद्र उर्फ राजू, फोटोग्राफर हरजीत सिंह उर्फ कालू सहित अन्य लोगों पर अश्लील मूवी बनाने, मारपीट करने व धमकी देने का केस दर्ज किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here