मोबाईल छीनने तथा किसानों के खेतों से सेंधमारी व चोरी के 5 मामलों में पुलिस द्वारा 4 आरोपी गिरफ्तार

0
596


कैथल, 26 अप्रैल(कृष्ण गर्ग)
महिला से झपटमारी करते हुए मोबाईल छीनने तथा किसानों के खेतों से सेंधमारी व चोरी के 5 मामलों में पुलिस द्वारा 4 आरोपी गिरफ्तार किए गये है, जिनके कब्जा से वारदात में प्रयुक्त बाईक सहित चोरीशुदा संपत्ती बरामद कर ली गई।
पीआरओ ने बताया कि सीआईए-टू पुलिस के सहायक उपनिरिक्षक जसवंत सिंह की टीम शाम के समय ढ़ांड बाईपास चौंक पर एसपी वसीम अकमर के आदेश अनुसार लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत नाकाबंदी दौरान वाहनों की जांच कर रही थी। पुलिस द्वारा छोटूराम चौंक की तरफ से एक हिरोहॉडा स्पलैंडर प्लस बाईक पर सवार दो संदिग्ध युवक अजय उर्फ रिंकू व राजीव दोनों निवासी पट्टी कोथ कैथल काबु किए गये, जिनके कब्जा से दिनांक 30 सितम्बर की शाम विश्वकर्मा चौंक पर बस के इंतजार में खड़ी एक महिला से झपटा गया हजारों रुपए मूल्य का ओप्पो मोबाईल फोन बरामद हुआ। बता दें कि सिरटा निवासी बक्सर देवी पत्नी सतनारायण शर्मा से विश्वकर्मा चौंक पर एक बाईक पर सवार अज्ञात व्यक्ति 30 सितंबर की शाम करीब 7 बजे उसका मोबाईल झपट ले गए। आरोपियों के कब्जा से वारदात में प्रयुक्त की गई हिरोहॉडा स्पलैंडर प्लस बाईक जब्त कर ली गई, तथा दोनों आरोपी 26 अप्रैल को न्यायालय के आदेश अनुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिए गये।
प्रवक्ता ने बताया थाना कलायत पुलिस के एएसआई जोगिंद्र सिंह द्वारा खेडी लांबा निवासी किसान ईश्वर सिंह के खेत से 24 फरवरी की रात टयूबवैल के दो पंखे चोरी करने की वारदात में लिप्त आरोपी जोगिंद्र सिंह निवासी गुहणा को गिरफ्तार किया गया है। एक अन्य मामले में कलायत पुलिस के एचसी शमशेर सिंह द्वारा चोरी का प्रयास मामले में वांछित शातिर आरोपी रिषभ निवासी गुहणा को काबु किया गया है। वितिद रहे कि दिनांक 22 मार्च की रात गांव दुमाडा क्षेत्र में एक टाटा मैजिक गाडी सहित किसी चोरी की वारदात को अंजाम देने की नीयत से घूम रहे चोरगिरोह के एक सदस्य को गाडी सहित काबु कर लिया गया था, जबकि अन्य फरार हो गये थे। आरोपी रिषभ उपरोक्त की पुलिस को चांदी राम निवासी चौशाला के खेत से 25 फरवरी की रात डीजल इंजन चोरी मामले में भी तलाश थी। आरोपी से पूछताछ करते हुए हेडकांस्टेबल मुकेश कुमार द्वारा रिषभ उपरोक्त को 22 मार्च की रात टेकचंद निवासी सजुमा के खेत कोठा का ताला तोड़कर टयूबवैल की बिजली केबल तथा डीजल इंजन चोरी मामले में भी गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी 27 अप्रैल को न्यायालय में पेश किया जाएगा जिससे व्यापक पूछताछ की जा रही है।
फोटो – केटी एल01 :- ू पुलिस गिरफ्त में विश्वकर्मा चौंक पर महिला से झपटमारी करने वाले आरोपी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here