20 साल की सुपर मॉडल बनी बॉक्सर, पहली फाइट में ही चैम्पियन हुई ढेर

0
323

0428_paige-vanzantछरहरी काया, मासूम चेहरा और ना ही कोई गुस्सा। दिखने में नहीं, रियल की सुपर मॉडल। हजारों लोग उस वक्त दंग रह गए, जब 20 साल की सुपर मॉडल पेज वॉनजांट हाथों में फाइटिंग ग्लब्स पहनकर न केवल रिंग में उतरी, बल्कि मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स (MMA) की चैम्पियन को अपने खूंखार पंचों से ढेर कर दिया।

कुछ ही घंटों में कमाए 31 लाख रुपए
दो बार की स्ट्रॉवेट चैम्पियन कैलिन कुरन जब फाइट के लिए रिंग में गईं तो उन्हें थोड़ा भी उम्मीद नहीं थी कि एक 20 बास साल की बिना अनुभव वाली कमसीन सुपर मॉडल उन पर भारी पड़ेगी। इस फाइट से वॉनजांट को 30,92,250 रुपए एक्स्ट्रा मिले।
मजाक-मजाक में की थी फाइट
पांच फीट चार इंच लंम्बी सुपर मॉडल वॉन ने बताया, “मेरे कोच ने मुझे एक फाइट ऑफर किया। उन्होंने मुझसे पूछा एक फाइट के बारे में तुम्हारा क्या ख्याल है। मुझे पता है तुम्हारे अंदर बहुत पोटेंशियल है। तुम आसानी से कर सकती हो। फिर क्या मैंने भी हां कर दी। इसके बाद सोचा क्यों न MMA में ही करियर कनाऊं। अब वैस ही किया।”

15 साल की उम्र से करती हूं जिम
उन्होंने अपने एब्स के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि मैं 15 साल की उम्र से फिटनेस बनाए रखने के लिए जिम जाती हूं। फिर मॉडलिंग के लिए फिटनेस बहुत ही जरूरी है। मेरे सिक्सपैक एब्स उसी का नतीजा है। साथ ही उन्होंने कहा कि आने वाले कल के लिए मैं बहुत एक्साइटेड हूं। मैं MMA में खुद को प्रूव करूंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here