9जून 2015 दैनिक राशिफल

0
308
आत्मविश्वास बनाए रखें। भागदौड़ अधिक होने से थकान हो सकती है। कामकाज में इच्छानुरूप परिणाम कम आएंगे।
वृष
संपत्ति की आकांक्षा पूर्ण होगी। कार्य की सफलता के लिए प्रयत्नशील रहेंगे। व्यापार-व्यवसाय अच्छा चलेगा। निवास स्थान की समस्या रह सकती है।
मिथुन
लाभ प्राप्ति में रुकावटें आ सकती हैं। जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। खर्च बढ़ने से आर्थिक तंगी हो सकती है। व्यर्थ विवादों से दूर रहें।
कर्क
आपकी कीर्ति में वृद्धि होगी। कार्यों को टालने का प्रयास नहीं करें। व्यापार में नए एवं लाभदायी प्रस्ताव मिलेंगे। आय में वृद्धि होगी।
सिंह
प्रतिष्ठित व्यक्तियों से संबंधों का लाभ प्राप्त हो सकेगा। व्यावसायिक सफलता से हर्ष होगा। सुख-संपन्नता के योग बनेंगे।
कन्या
विरोधी भी योग्यता, कुशलता से प्रभावित होंगे। जल्दबाजी न करें। योग्यता, अनुभवों का लाभ मिलेगा। परिवार में कोई समस्या रह सकती है।
तुला
सुखद एवं सफल यात्रा के योग बनेंगे। आपके महत्व को स्वीकार किया जाएगा। विश्वासप्रद वातावरण रहेगा। कार्य की प्रशंसा होगी।
वृश्चिक
परिश्रम का उचित फल मिल सकेगा। आय से अधिक व्यय नहीं करें। पारिवारिक विवाद, मतभेद सुलझेंगे। रुके कार्य पूरे होने के योग हैं।
धनु
परिवार में अनुकूल काम होंगे। यश, सफलता मिलेगी। व्यापार अच्छा चलेगा। कानूनी मामलों में लापरवाही न करें। आय में वृद्धि के योग हैं।
मकर
परिवार के सदस्यों की प्रगति होगी। नौकरी में कार्यकुशलता का लाभ मिलेगा। विरोधी आपकी छवि खराब करने का प्रयत्न कर सकते हैं।
कार्यक्षमता में कमी आएगी। सोच-समझकर स्व-विवेक से निर्णय लेकर काम करें। काम-काज की स्थिति मध्यम रहेगी।
घर-परिवार में विवाद होंगे। संपत्ति की खरीदी-बिक्री से लाभ होगा। नौकरी करने वालों से अधिकारी वर्ग संतुष्ट रहेगा। पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here