');}

छेड़छाड़ के मामले में, आरोपी दो दिन के पुलिस रिमांड पर

चंडीगढ़(janclub news)। आइएएस की बेटी से छेड़छाड़ के मामले में फंसे हरियाणा भाजपा के अध्‍यक्ष सुभाष बराला के पुत्र विकास बराला और उसके दोस्‍त आशीष कुमार को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। इससे पूर्व पुलिस सेक्टर-26 थाने से कोर्ट में पेश करने के लिए लाई। पुलिस ने दो दिन का रिमांड मांगा, जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर दिया।

बता दें, दोनों को गैरजमानती धाराएं जोड़ने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस ने मामले में अपहरण की कोशिश की धारा भी जोड़ी है। छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली युवती वर्णिका के आइएएस अफसर पिता ने कहा कि दोषी को सज़ा मिले, गिरफ्तारी ही काफी नहीं है।

गत दिवस सुभाष बराला भी कह चुके हैं कि भले ही मेरा बेटा हो अगर वह गलत है तो उसके खिलाफ कार्रवाई हो। सुभाष बराला ने कहा कि उनको पुलिस का नोटिस मिला है और इस मामले में पुलिस को सहयोग देंगे। वर्णिका मेरी बेटी जैसी है। पुलिस कारवाई में पूरा सहयोग करेंगे। इसी बीच उनके पास बेटे विकास का फोन आया तो व‍ह बीच में छोड़ी प्रेस कांफ्रेंस छोड़कर चले गए।

हाई कोर्ट में जनहित याचिका दायर

उधर, पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट के वकील रंजन लखनपाल ने आइएएस की बेटी से छेड़छाड़ के मामले में हाई कोर्ट में जनहित याचिका दायर की है। उन्होंने अपनी याचिका में मामले की सही जांच की मांग की।

You can leave a response, or trackback from your own site.

Leave a Reply