BSF ने मार गिराए 15 PAK रेंजर्स, दो भारतीय जवान शहीद, राजनाथ-आर्मी चीफ की बढ़ी सुरक्षा

0
364

aajtak.in [Edited By: अमित दुबे]

नई दिल्ली, 28 अक्टूबर 2016 | अपडेटेड: 14:46 IST सीजफायर तोड़ने पर पाकिस्तान को फिर मिला उसी की भाषा में जवाब दिया जा रहा है. बीएसएफ की कार्रवाई में 15 पाकिस्तानी रेंजर्स मारे गए हैं. वहीं जम्मू-कश्मीर के पल्लनवालां सेक्टर में पाकिस्तानी की ओर से फायरिंग में शुक्रवार को एक नागरिक की मौत हो गई है.

BSF की कार्रवाई में 15 PAK रेंजर्स ढेर
पाकिस्तानी की नापाक साजिश को मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है. बीएसएफ के एडीजी अरुण कुमार ने कहा कि पिछले 24 घंटे में बीएसएफ की जवाबी कार्रवाई में 15 पाक रेंजर्स मारे गए. उनके मुताबिक पाकिस्तानी एंबुलेंस में घायल जवानों को ले जाते देखा गया. यही नहीं, जवाबी फायरिंग में शकरगढ़ में पाक रेंजर्स के चेकपोस्ट भी तबाह हो गया है. साथ ही कई घरों में आग लग जाने की खबर आई है.

समीक्षा के बाद कई नेताओं की सुरक्षा बढ़ाई गई
सर्जिकल स्ट्राइक के बाद खुफिया रिपोर्ट को ध्यान में रखते हुए कई बड़े नेताओं की सुरक्षा की समीक्षा की गई है. गृह मंत्री राजनाथ सिंह, वित्तमंत्री अरुण जेटली, पीएमओ में मंत्री जितेंद्र सिंह, बीजेपी के सीनियर नेता लाल कृष्ण आडवाणी, सुब्रमण्यम स्वामी और दिल्ली के उप-राज्यपाल नजीब जंग की सुरक्षा बढ़ाई गई है. साथ ही आर्मी चीफ दलबीर सिंह सुहाग की भी सुरक्षा बढ़ाई गई है

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here